Wednesday - 8 February 2023 - 12:16 PM

TOI सेमीफाइनल में, कंबाइंड मीडिया इलेवन को 43 रन से हराया

  • एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023

लखनऊ । टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023 के पांचवे मैच में कंबाइंड मीडिया इलेवन के खिलाफ 43 रन से जीत दर्ज की।

ग्रुप ए के इस अंतिम लीग मैच में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की जीत में अनीश ओबेराय (32 रन, 2 विकेट) ने हरफनमौला पारी खेली और अंशुल त्रिपाठी ने उम्दा 42 रन बनाये।

पिछली विजेता टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने इस जीत के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली। दूसरी ओर कंबाइंड मीडिया इलेवन भी एक जीत और एक हार के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गयी। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर टाइम्स ऑफ इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाये।

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और राजीव श्रीवास्तव (7) व ऋषि सिंह सेंगर (7) की सलामी जोड़ी जल्द आउट हो गई । उनके बाद अंशुल त्रिपाठी ने 31 गेंदों पर 6 चौके से 42 रन बना कर टीम को मजबूती दी। वही अनीश ओबेराय ने 21 गेंदों पर 4 चौके से 32 रन की पारी खेली। अब्बास रिज़वी ने 15 रन बनाये। कंबाइंड मीडिया इलेवन से अमित सक्सेना ने 33 रन देकर 3 विकेट की सफलता हासिल की। शलभ सक्सेना व विमल पाण्डेय को 2-2 और सुधीर तिवारी को एक विकेट की सफलता मिली।

जवाब में कंबाइंड मीडिया इलेवन की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 119 रन ही बना सकी और जीत से 43 रन दूर रह गयी। विमल पाण्डेय ने 17 गेंदों पर 1 चौके व दो छक्के से सर्वाधिक नाबाद 27 रन बनाये। वही एसएम अरशद और आशु बाजपेयी ने 17-17 रन बनाये लेकिन अन्य बल्लेबाजो का सहयोग न मिलने से टीम को जीत नहीं दिला सके।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से अनीश ओबेराय ने 18 व शरद शुक्ला ने 11 रन देकर 2-2 विकेट की सफलता हासिल की। राजीव श्रीवास्तव, इश्तियाक रजा व प्रेम मिश्रा को एक-एक विकेट की सफलता मिली। आज के मैन ऑफ़ द मैच टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनीश ओबेराय को उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अजय कुमार त्रिपाठी (रिटायर्ड आरटीओ) ने सम्मानित किया।

मीडिया प्रीमियर लीग-2023 के छठे दिन 25 जनवरी को हिंदुस्तान टाइम्स बनाम दैनिक जागरण के बीच सुबह 9:30 बजे से केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर मैच खेला जायेगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com