Sunday - 5 February 2023 - 10:40 PM

रिपोर्ट लिखाने गई रेप पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ का नारा देकर सरकार भले ही वाहवाही लूट रही हो लेकिन जमीनी सतह पर महिलाएं और बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सामने आया है। जहां पर एक दिव्यांग दलित किशोरी के साथ रेप हुआ है।

मामला यूपी के मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की एक 13 वर्षीय दलित मंदबुद्धि किशोरी को दरिंदों ने अपनी हवश का शिकार बनाया है।

ये भी पढ़े: नशे में घर पहुंचा, फाड़ डाले बहू के कपड़े फिर हो गया नौ दो ग्यारह

आरोप है कि आरोपी शिशुपाल सिंह ने युवती को 20 रुपये का लालच देकर बगीचे की झाड़ियों में ले गया। जहां पर उसके साथ रेप किया। खून से लथपथ किशोरी को आरोपी मौके पर बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया।

घटना की भनक क्षेत्रीय नेताओं को लगी तो उसने पीड़ित परिजनों पर राजीनामा करने का दबाव डाला। दबाव में यहां तक कहा गया कि रिपोर्ट दर्ज कराएगा तो गांव में नहीं रह पाएगा। जब पीड़िता की मां माइके से घर आई तो उसने कई दिनों बाद पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और गाली गलौज करके थाने से भगा दिया।

ये भी पढ़े: शराब पीने से किया मना तो पति ने पत्नी का सिर किया धड़ से अलग, पहुंचा थाने

जब पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन- फानन में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इस संबंध में जब मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी रामकुमार से मीडिया ने पूछताछ करनी चाही तो वह कैमरे के सामने घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com