Saturday - 26 September 2020 - 7:21 AM

इसलिए पत्नी पर बौखला गया पति, फिर दी ये खौफनाक सजा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। पति ने अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के साथ घूमते देख आपा खो दिया। तैश में साथ में घूम रहे युवक पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को पत्नी ने पूरी जानकारी दी, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी पति को पकड़ने के लिए जगह- जगह छापेमारी कर रही है।

ये घटना रायबरेली के एरिया थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर क्रासिंग के पास का है। शहर कोतवाली के सोनिया नगर का रहने वाला जागेश्वर उर्फ बाबा एक महिला के साथ सोनिया नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास कहीं जा रहा था। इस दौरान उसके पति लल्लू ने उस व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़े: ग्राहकों को झटका, बैंक ने FD पर ​घटा दी ब्याज दरें

ये भी पढ़े: कोरोना की यह नई दवा क्या होगी असरदार

 

देखते ही देखते वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद लल्लू चाकू छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि महिला के पति लल्लू ने ही जागेश्वर पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार भी जिला अस्पताल पहुंचे। हमलावर की तलाश के लिए टीमें लगा कर आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया।

ये भी पढ़े: योगी सरकार ने ‘UPSSF’ का किया गठन, दी ये विशेष पॉवर

ये भी पढ़े: रघुवंश प्रसाद सिंह और लालू यादव के बीच दिल का रिश्ता था

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com