Wednesday - 18 May 2022 - 9:18 AM

Srinagar में आतंकियों ने पुलिस की बस को बनाया निशाना, 2 जवान शहीद

जुबिली स्पेशल डेस्क

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकियों के निशाने पर आम नागरिक है लेकिन अब पुलिस को भी निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल श्रीनगर में पुलिस बस पर आतंकी हमला हुआ और इस हमले में 2 जवान की मौत हो गई और 12 लोगों के घायल होने की खबर है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकी बेखौफ होकर अब हमला कर रहे है। श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में आतंकियों ने पुलिस की एक बस को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर डाली है। हमला इतना खतरनाक था कि इस हमले में 14 पुलिसकर्मियों घायल जबकि दो ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

स्थानीय मीडिया की माने तो 11 अन्य पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं कश्‍मरी जोन पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट कर बताया गया है कि इस हमले में 14 लोगों के घायल हुए है।

जान गंवाने वालों में सशस्त्र पुलिस का एक सहायक उप-निरीक्षक भी शामिल है। उधर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी गई है।  जानकारी के मुताबिक आतंकी हमले में बस में सवार गुलाम हसन भट, सजाद अहमद, रमीज अहमद, बिशम्बर दास, संजय कुमार, विकास शर्मा, अब्दुल मजीद, मुदस्सिर अहमद, रविकांत, शौकत अली, अर्शिद मोहम्मद, शफीक अली, सतवीर शर्मा और आदिल अली घायल हुए थे।

इनमें से एएसआई गुलाम हसन भट और सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल शफीक अली की मौत हो गई। श्रीनगर में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विस्तृत जानकारी मांगी है और शहीद जवानों के प्रति संवेदना जाहिर की है. प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

प्रियंका गांधी ने कहा, ”श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद हुए सभी जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि. पूरा देश एक स्वर में कायराना आतंकी मंसूबों की निंदा करता है। घायल जवानों के स्वास्थ्य लाभ के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com