Thursday - 3 December 2020 - 10:29 AM

IPL 2020 : रोमांचक मैच में पंजाब ने ऐसे मारी बाजी

  • पंजाब की 5वीं जीत रही
  • पंजाब 11 मैचों में 10 अंकों के साथ वह अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गई है 

सनराइजर्स हैदराबाद को ‘करो या मरो’ के अभियान में हार झेलनी पड़ी, 11 मैचों में यह उसकी 7वीं हार रही और वह 8 अंकों के साथ अब वह छठे स्थान पर है, उसके लिए प्ले ऑफ की राह मुश्किल हो गई है…

जुबिली स्पेशल डेस्क

तेज गेंदबाजों क्रिस जॉर्डन (17 रन पर तीन विकेट) और युवा अर्शदीप सिंह (23 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने बेहत उतार-चढ़ाव भरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को शानिवार को 12 रन से पराजित कर आईपीएल-13 में अपनी संभावना को जिंदा रखा है।

पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर केवल 126 रन का स्कोर ही बना सकी। जवाब में सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में केवल 114 रन के स्कोर पर ढेर हो गई।

हैदराबाद ने 56 रन की मजबूत शुरुआत के बाद बल्लेबाजों ने निराश किया।। आलम तो यह रहा कि उसके सभी 10 विकेट 68 रन जोडक़र ढेर हो गई। इतना ही नहीं हैदराबाद के अंतिम सात विकेट तो मात्र 14 रन गिर गए।

दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। पंजाब के गेंदबाजों ने हैदरबाद के बल्लेबाजों को आसानी से काबू कर लिया। अंतिम 6 गेंदों हैदराबाद को14 रनों की जरूरत थी लेकिन उसकी टीम केवल एक रन ही बना सकी।

आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए दो विकेट चटकाये और एक रन आउट भी हुआ।  हैदराबाद की टीम को कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी ने 56 रन जोड़े। वॉर्नर ने (35) रन का योगदान दिया। बेयरस्टो ने (19) रन बनाये।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com