Sunday - 1 August 2021 - 12:28 AM

कैप्टन की इस शर्त पर अटकी सिद्धू से सुलह

कैप्टन की ओर से साफ कर दिया गया है कि जबतक नवजोत सिंह सिद्धू उनसे सार्वजनिक माफी नहीं मांगेंगे, वो मुलाकात नहीं करेंगे…

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। पंजाब में अगले साल चुनाव होना है। इस चुनाव की तैयारी में कांग्रेस जुट गई है। इस वजह से चाहती है कि पंजाब में चली आ रही रार को किसी भी तरीके से खत्म किया जाये।

कैप्टन बनाम सिद्धू के बीच चली आ रही तनातनी अब भी कायम है। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। हालांकि कांग्रेस ने बड़ा दाव खेलते हुए रविार की रात पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी कर डाली है।

कांग्रेस को लग रहा था कि सिद्धू के अध्यक्ष बनाये जाने से मामला शांत हो जायेगा लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं है और कैप्टन को सिद्धू की ताजपोशी रास नहीं आ रही है।

उधर पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष के तौर नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने समर्थकों से मिल रहे हैं। इसी दौरान नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर में मौजूद रहे, जहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में माथा टेका है।

यह भी पढ़ें :  भारत में कोरोना काल में एक लाख से अधिक बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया 

यह भी पढ़ें :  अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत में कोरोना से करीब 50 लाख मौतें 

यह भी पढ़ें : मौतों की संख्या में बड़ा उछाल, 24 घंटे में 3998 लोगों की कोरोना से मौत 

सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चली आ रही जंग अभी खत्म नहीं हुई है और कैप्टन अमरिंदर सिंह चाहते हैं कि सिद्धू उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें लेकिन जोत सिंह सिद्धू किसी भी हाल में तैयार नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने समर्थकों से मिल रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर में हैं और उनके घर पर विधायकों और समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। नवजोत सिंह सिद्धू 62 विधायकों से उनकी मुलाकात हुई जबकि पंजाब में कांग्रेस के कुल विधायकों की संख्या 80 है।

अब भी बड़ा सवाल है क्या कैप्टन और सिद्धू में सुलह हो पायेगी या नहीं। इतना ही नहीं सिद्धू को अभी तक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बधाई नहीं दी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com