Saturday - 28 January 2023 - 6:30 AM

पश्चिम बंगाल में मचा बवाल, बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने

जुबिली न्यूज डेस्क

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में तैयारियो जोरो पर है। ऐसे में सभी पार्टियां तैयारियों में जुट चुकी है। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा हुआ है। ऐसे अगर बात हम पश्चिम बंगाल की करे तो यहां बीजेपी और टीएमसी में घमासान मचा हुआ है। एक बार फिर दोनें पार्टियां आमने सामने आ गई है।  भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश भाजपा ने अपने दिग्गज नेताओं के नेतृत्व में नबान्न अभियान को शुरू कर दिया है। जिसमें सभी कार्यकर्ता राज्य सचिवालय नबान्न की ओर मार्च निकाल रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प

आज यानी मंगलवार को रानीगंज रेलवे स्टेशन के बाहर भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गई है। रानीगंज में पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं को एहतियातन हिरासत में लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा बोलपुर रेलवे स्टेशन के अंदर भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हुई है। यहां भी पुलिस ने कार्यकर्ताओं को नबान्न चलो मार्च में भाग लेने के लिए कोलकाता जाने से रोका था। बोलपुर में भी कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

भाजपा के नबान्न अभियान

इस बीच भाजपा के नबान्न अभियान को रोकने के लिए पुलिस ने जवानों की भारी तैनाती की है। जुलूस को रोकने के लिए कोलकाता की सीमाओं को कड़ी सुरक्षा के बीच बंद कर दिया गया है। कोलकाता की कई सड़कों को बैरिकेड्स लगाकर बंद कर दिया गया है। जुलूस को रोकने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने नबान्न के आसपास के 5 किलोमीटर के दायरे को किले में बदल दिया है।

ये भी पढ़ें-SI भर्ती घोटाले में CBI की कार्रवाई तेज,देश के 33 जगहों पर मारे छापे

भाजपा विधायक अग्निमित्र पॉल ने सोमवार को कहा था कि नबान्न चलो अभियान की तैयारियां कर ली गई हैं। यह सिर्फ भाजपा का विरोध नहीं है, बल्कि बंगाल के सभी लोगों का विरोध है। ममता बनर्जी को जवाब देना होगा कि उनकी सरकार ने बंगाल के लोगों को धोखा क्यों दिया है। फिलहाल भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। ताकि कोई बड़ा बवाल न होने पाए।

ये भी पढ़ें-रूस में विधायक बने बिहार के अभय सिंह, डॉक्टरी छोड़ करने लगे थे ये काम 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com