Friday - 27 November 2020 - 2:49 PM

‘हिटमैन’ ने अपनी चोट को लेकर किया बड़ा खुलासा

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारतीय वन डे टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट के चलते उन्हें कुछ मैचों में बाहर रहना पड़ा था लेकिन अब पूरी तरह फिट है।

उन्होंने अपनी चोट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रोहित शर्मा ने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं, मैं नहीं जानता कि क्या हो रहा था और लोग किसके बारे में बात कर रहे थे। लेकिन मैं रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि मैं बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ लगातार संपर्क में था।

उन्होंने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि ‘मैंने उन्हें (मुंबई इंडियंस) को बता दिया था कि मैं मैदान पर उतर सकता हूं क्योंकि यह छोटा प्रारूप है और मैं परिस्थितियों से अच्छी तरह से निपट लूंगा। एक बार मैंने निश्चित कर लिया तो बस उस चीज पर ध्यान लगाने की जरूरत थी जो मैं करना चाहता था।

उन्होंने कहा कि एक बार चोट लगी तो अगले दो दिन मैंने सिर्फ यही देखने का प्रयास किया कि अगले 10 दिन में मैं क्या कर सकता था, क्या मैं खेल पाऊंगा या नहीं।

उन्होंने कहा कि ‘एक बार चोट लगी तो अगले दो दिन मैंने सिर्फ यही देखने का प्रयास किया कि अगले 10 दिन में मैं क्या कर सकता था, क्या मैं खेल पाऊंगा या नहीं।

बता दें कि रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शुरू में शामिल नहीं किया गया था लेकिन आईपीएल फाइनल में फिटनेस हासिल करने के बाद उनको टीम में शामिल कर लिया गया था।

हालांकि रोहित शर्मा अभी ऑस्ट्रेलिया नहीं गए है बल्कि वो अभी बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ‘स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंगÓ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com