Wednesday - 20 October 2021 - 11:19 PM

दो माह बाद जेल से बाहर आए राज कुंद्रा, कहा-बलि का बकरा बनाया गया

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा जमानत मिलने के बाद मंगलवार को जेल से बाहर आए। कुंद्रा पिछले दो माह से पोर्न मूवीज बनाने के आरोप में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे।

जेल के एक अधिकारी के मुताबिक कुंद्रा को सुबह 11:30 बजे जेल से बाहर निकाला गया। सोमवार को ही मुंबई की एक अदालत ने 50,000 रुपये का बॉन्ड जमा कराने का आदेश देते हुए राज कुंद्रा की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया था।

कुंद्रा के अलावा उनके कर्मचारी और सह-आरोपी रयान थोर्प को भी अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी थी। 19 जुलाई को ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

राज कुंद्रा और उनके सहयोगी पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न मूवीज बनाईं और पैसे कमाने के लिए उन्हें कुछ ऐप्स पर शेयर किया था। पुलिस ने अश्लील सामग्री परोसने, आईटी एक्ट के उल्लंघन समेत कई मामलों में उन्हें गिरफ्तार किया था।

इस मामले में पुलिस की ओर से चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद बीते शनिवार को कुंद्रा ने अपनी बेल अर्जी दी थी। उनके वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अपनी अर्जी में कहा था कि उन पर लगे आरोपों को लेकर पर्याप्त सबूत देने में पुलिस असफल रही है।

उनका कहना था कि पोर्न फिल्म तैयार करने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने में उनकी सक्रिय भूमिका के सबूत नहीं हैं। कुंद्रा का यह भी कहना था कि इस मामले में उन्हें जबरन फंसाया गया है और यहां तक कि एफआईआर में भी उनका नाम नहीं था।

उनका कहना था कि इस मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है। ऐसा क्यों किया गया, इस बारे में पुलिस ही विस्तार से जानकारी दे सकती है।

पाटिल ने कुंद्रा के पक्ष में दलील देते हुए कहा था कि पुलिस की चार्जशीट में कुंद्रा के खिलाफ एक भी आरोप साफ तौर पर नहीं लगाया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com