Sunday - 1 August 2021 - 12:43 AM

इस मशहूर PORN STAR की मौत पर क्यों उठ रहे सवाल

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। मशहूर पोर्न स्टार डाहलिया स्काई को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल पोर्न स्टार डाहलिया स्काई की गोली लगने से संदिग्ध हालात मौत की नींद सो गई है।

जानकारी मिल रही है कि 31 साल की पोर्न स्टार स्काई का शव एक कार से बरामद हुआ है। इस दौरान उनके बदन पर कई गोलियों का निशान मिला है।

बता दें कि डाहलिया स्काई फोर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही थी और बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार हुई थी।
एडल्ट वीडियो न्यूज उनकी मौत की खबर दिखायी और बताया है कि कार में उनकी लाश मिली है।

एडल्ट वीडियो न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि स्काई द्वारा कार में खुद को गोली मारने की बात कही जा रही है। पुलिस उनकी मौत को संभावित आत्महत्या समझ रही है और मामले की जांच में जुट गई है।

स्थानीय मीडिया एलएपीडी जासूस डेव पेटेक ने आत्महत्या का शक जताया है और उनकी मौत में आत्महत्या का एंगल हो सकता है। इतना ही नहीं मौके पर अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जो इशारा कर सके कि उनकी हत्या की गई है या फिर उनके साथ कुछ गलत हुआ हो।

एडल्ट फिल्म निर्माता हंस ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि डाहलिया स्काई, सुंदर आत्मा, मजाकिया, गर्मजोशी से भरी हुई दोस्त थी. मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं।

स्काई ने पहली बार एडल्ट फिल्मों में साल 2010 में कदम रखा था और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनका असली नाम बेली ब्लू था। हालांकि बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था और डाहलिया स्काई रख लिया था। उन्होंने 600 से अधिक एडल्ट फिल्मों में काम किया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com