Tuesday - 30 November 2021 - 7:48 PM

वाह रे UP सरकार ! PM की सभा होगी वो भी सरकारी पैसे से, ये रहा सबूत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधान सभा चुनाव होना है। ऐसे में बीजेपी दोबारा सत्ता में वापसी का सपना देख रही है। हालांकि उसकी राह उतनी आसान नहीं है लेकिन बीजेपी ने यूपी चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

इसी के तहत पीएम नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर का दौरा करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वें का उद्घाटन भी करने वाले हैं।

वहीं पीएम मोदी के सुल्तानपुर के दौरे को सफल बनाने के लिए यूपी सरकार ने कमर कस ली है। इतना ही नहीं सरकार ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। पीएम के सामने भारी भीड़ जुटे इसको लेकर वहां के जिला मजिस्ट्रेट ने राज्य सडक़ परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को बाकायदा एक पत्र भी लिखा है।

सरकार भी पीएम के दौर को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जानकारी मिल रही है सरकार पीएम के इस सभा में दो लाख की भीड़ जुटाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। छह नवंबर को जारी पत्र में डीएम रवीश गुप्ता ने एक पत्र लिखा है।

इस पत्र में क्या लिखा है…

डीएम रवीश गुप्ता ने लिखा है कि भीड़ को जनसभा स्थल तक ले जाने के लिए परिवहन निगम 2 हजार बसों का इंतजाम करने को कहा है। इसके लिए 70% बसें सुल्तानपुर से और बाकी की 30% अंबेडकर नगर और अयोध्या से भेजी जानी हैं।

डीएम ने आगे बताया है कि बसों की मांग जरूर की है, लेकिन यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण यानी UPEIDA करा रहा है।

यह भी पढ़ें : उज्जैन के जेल अधिकारियों ने किया कैदी का अपराधिक इस्तेमाल

यह भी पढ़ें : भारतीय मछुआरे की हत्या मामले पाकिस्तान के राजनयिक तलब

यह भी पढ़ें : भारतीय सीमा पर चीन की फिर बढ़ी चहलकदमी, भारत सतर्क

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बाहुबली को दूरबीन से तलाश करता बाहुबली

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com