Friday - 19 August 2022 - 1:10 PM

किसका घर गिराने के लिए ओवैसी ने दे दी योगी को चुनौती !

 जुबिली न्यूज डेस्क

 उत्तर प्रदेश के प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. इस मामले में अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बड़ा हमला बोला है।

ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चीफ जस्टिस बन चुके हैं, वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे।

ओवैसी ने योगी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्म्त है तो टेनी का घर तोड़िए, उसपर तो पांच लोगों की हत्या का मामला दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट ने भी उसकी जमानत रद्द कर दी है।  अजय टेनी को कुछ नहीं किया गया।

ओवैसी ने योगी पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगते हुए कहा कि अजय का घर है तो नहीं तोड़ा जाएगा, अगर फातिमा का घर है तो तोड़ा जाएगा। यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। वो फैसला करेगा कि किसका घर तोड़ना है।

ओवैसी नि अपने बयांन में योगी पर हिन्दू तुष्टिकरण का आरोप भी लगाया और कहा कि आप एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर, देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं। अदालत को ताला लगा दो। जजों को कह दो कि अदालत न आएं।

अदालतों पर ताला लगाने की बात ओवैसी पहले भी कर चुके हैं . बीते 13 जून को गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान ओवैसी ने कहा था कि पीएम मोदी से अपील है कि अदालतों में ताला लगा दिया जाए। जब सीएम तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की क्या जरूरत?

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, आपने भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com