Sunday - 15 December 2019 - 1:13 AM

मुख़्तार गैंग का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढ़ेर

न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल बाहुबली मुख़्तार अंसारी गैंग के सक्रीय शूटर हरिकेश यादव को पुलिस ने मार गिराया है। हरिकेश उर्फ़ मास्टर पर एक लाख रुपये का इनाम था। वहीं, मुठभेड़ की जानकारी मिलते है आजमगढ़ मंडल के डीआईजी मनोज तिवारी ने मऊ जनपद पहुंचकर घटनाक्रम की जायजा लिया।

डीआईजी मनोज तिवारी के मुताबिक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मुख़्तार गैंग का सक्रीय शूटर था। और ये गैंग में नय लोगों को ट्रेनिंग देकर भर्ती करने का काम करता था। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल हुआ। इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरिकेश यादव सोमवार को बैंक लूट की घटना को अंजाम देने जा रहा था। इस बीच पुलिस ने उसे रोका तो उसने फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में उसे गोली लग गई। इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दर्ज हैं 34 से अधिक मुकदमें

हरिकेश यादव का मुख्य पेशा लूट, हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग, डकैती था। अब तक इसके उपर 34 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। पूर्वांचल के कई जनपदों में यह वांछित रहा है। वह जिले का सबसे वाछिंत अपराधियों में से एक था। मुख़्तार गैंग के अलावा वह अन्य माफियाओं के लिए भी हत्या की वारदात को अंजाम दिया करता था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com