Saturday - 28 January 2023 - 6:23 AM

मंडली स्कूली क्रिकेट में लखनऊ का क्या रहा है प्रदर्शन, देखें यहां

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखनऊ के खिलाड़ियों ने मंडली स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया शिक्षा विभाग के तत्वाधान में उन्नाव के दीनदयाल उपाध्याय स्टेडियम में आयोजित अंडर-19 सी के नायडू स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता में लखनऊ और उन्नाव के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 70 रन बनाए जीशान ने 15 तथा अमृत ने 16 रनों का योगदान दिया.

उन्नाव की ओर से मोहित ने 2 विकेट लिया जवाब में उन्नाव ने आठ विकेट पर 71 रन बना लिए जिलानी ने 20 तथा अभिनव ने 12 रन बनाए.

लखनऊ की ओर से अक्षत ने तीन तथा यासिर तारिक , अमृत और श्रेयांश ने एक-एक विकेट लिया इससे पहले खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में लखनऊ ने लखीमपुर को 3 विकेट से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई थी.

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखीमपुर ने सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए लखनऊ की ओर से यासिर तारिक ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिया जबकि आकाश सरकार ने दो तथा अमृत और प्रियांशु ने एक-एक विकेट लिया.

जवाब में लखनऊ ने आठ विकेट पर 93 रन बना लिए हैं लखनऊ की ओर से यासिर ने 21 तथा सृजन ने 26 रन बनाए लखीमपुर की ओर से जावेद , शिवा अतुल और हिमांशु ने एक-एक विकेट लिया लखनऊ टीम के दूसरा स्थान प्राप्त करने पर राष्ट्रीय स्कूली क्रिकेट टीम के चयनकर्ता व लखनऊ टीम के कोच एस के वाटसन ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com