लखनऊ की लड़की ने किया बड़ा खिताब अपने नाम

जुबिली न्यूज डेस्क

मिसेज इंडिया यूनिवर्सल 2023 की जीत से बनाया नया मुकाम।

मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती और यह कर दिखाया है फॉर्मर जर्नलिस्ट रहीं लखनऊ की इति राज ने। इन्होंने मीडिया के क्षेत्र में एक अच्छा मुकाम हासिल किया और अब ये मॉडलिंग के क्षेत्र में जलवे बिखेर रही हैं।
मिसेज इंडिया यूनिवरसल 2023 पीजेंट में लखनऊ शहर की इति राज को Mrs.India Universal 2023 1st Runnerup का खिताब मिला।

साथ ही उन्हें Mrs.Talented और Mrs.BeautifulSkin के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।अपनी जीत पर इति राज कहती हैं, ‘मेहनत करते जाओ, सफलता आपके कदम चूमेंगी’. वह आगे कहती हैं कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपनी फैमिली की सपोर्ट से हूं, इसलिए किसी भी जीत में आपके फैमिली का सपोर्ट होना बहुत जरूरी है। मैं अपनी कामयाबी का क्रेडिट अपनी मां और अपने हस्बैंड को देना चाहती हूं।

बता दें कि टी- सीरीज फिल्म सिटी, नोएडा में ड्रीम्स प्रॉडक्शन द्वारा मिसेज इंडिया यूनिवरसल 2023 पीजेंट आयोजित हुआ जिसकी जज मिस इंडिया रह चुकीं ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया थीं। साथ ही रिएलटी शोज़ के बादशाह प्रिंस नरूला के साथ और भी फैशन इंडस्ट्री से जज मौजूद रहे। इस पीजेंट में देश के कोने-कोने से प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस प्रॉडक्शन हाउस की पीजेंट टीम ने पूरे देश के 20 शहरों में ऑडिशंस लिए जिसके बाद फाइनल सेलेक्शन हुआ।

इतना ही नहीं, यह शो तीन कैटेगरीज में बंटा था। मिसेज इंडिया यूनिवरसल 2023 के अलावा मिस इंडिया सुपरमॉडल और मिस्टर इंडिया सुपरमॉडल के लिए पूरे देश से 100 कंटेस्टेंट्स सेलेक्ट हुए। इस पीजेंट के तीनों ही कैटेगरीज के टॉप 3 विनर्स को अवॉर्ड्स के अलावा गिफ्ट हैंपर्स मिले। साथ ही वीडियो सॉन्ग , वेब सीरीज, प्रिंट शूट्स, डिसाइनर और रिएटली शोज में जाने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें-Swami Prasad Maurya ने किसको कहा साधु के भेष में आतंकवादी?

इस पीजेंट की विनर जम्मू से शिल्पा रहीं और सेकेंड रनरअप दिल्ली की पूजा रहीं। ड्रीम्स प्रॉडक्शन हाउस के ऑर्गेनाइजर, शरद चौधरी का कहना है कि ड्रीम्स प्रॉडक्शन हाउस टैलेंटेंड इंडियन मॉडल्स को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देता है जहां पर आप मॉडलिंग, फैशनल, थिएटर,टेलिवीजन और फिल्म में जाने के सपनों को सच कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-अचानक विलुप्ति के कगार पर प्रजातियों को धकेल रहा क्लाइमेट चेंज

Radio_Prabhat

Supriya Singh

Learn More →
English