Thursday - 29 September 2022 - 9:34 AM

लखनऊ और झांसी में आयकर विभाग का छापा, सपा के इस नेता से जुड़ा तार

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी में लगातार छापेमारी का खेल जारी है। जांच एजेंसिया लगातार कार्रवाई कर रही है। आज जांच एजेंसियों ने सपा के कई कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठिकानें पर छापा मारा है। बुधवार सुबह आयकर विभाग ने लखनऊ और झांसी में यूपी की बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी घनश्याम कंस्ट्रक्सन के कई ठिकानों पर छापेमारी की। आयकर विभाग की टीम बुधवार सुबह लखनऊ और झांसी में एक साथ कंपनी के कई ठिकानों पर एक साथ पहुंची।

इस सपा नेता का जुड़ा है तार

मिली जानकारी के मुताबिक घनश्याम कंस्ट्रक्शन सपा के नेता श्याम सुंदर यादव और उनके भाई बिसन सिंह यादव की है। घनश्याम कंस्ट्रक्शन की कॉरपोरेट दफ्तर झांसी में हैं। आयकर विभाग ने घनश्याम कंस्ट्रक्शन के झांसी वाले दफ्तर और घर पर छापेमारी की है। कहा जा रहा है कि ये छापेमारी अगले कुछ दिनों तक लगातार जारी रह सकती है। आयकर विभाग ने झांसी में जिन कारोबारियों के घर और दफ्तर पर छापेमारी की है उनमें समाजवादी पार्टी नेता नेता श्याम सुंदर सिंह पारीछा, बिल्डर वीरेंद्र राय, राकेश बघेल और विजय सरावगी का नाम शामिल है। इससे पहले सपा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव के घर पर विजिलेंस का छापा पड़ा था और अब श्याम सुंदर के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है।

ये भी पढ़ें-गर्लफ्रेंड के घर गए युवक ले रहा था ‘SEX मैराथन’ का पूरा मज़ा लेकिन…

राम गोपाल यादव ने सीएम से की शिकायत

गौरतलब है कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर शिकायत की थी की समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एक एक कर टार्गेट किया जा रहा है। राम गोपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा था जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में अल्पसंख्यकों और सपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी ने बदली अपनी DP, इस नेता का लगाई पिक्चर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com