Wednesday - 1 February 2023 - 5:12 AM

Gujarat Election: कांग्रेस ने 37 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट भी आई सामने

जुबिली स्पेशल डेस्क

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस भी लगातार ताल ठोंक रही है। बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस अब ज्यादा सक्रिय लग रही है।

इसी के तहत गुजराज चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है। कांग्रेस ने गुजरात चुनाव के लिए फाइनल लिस्ट में 37 उम्मीदवारों का एलान कर दिया गया है।

इसमें शंकर सिंह वाघेला के बेटे को टिकट दिया गया है। उन्हें बायद विधानसभा सीट से टिकट दिया गया है। इसके आलावा पालनपुर से महेश पटेल, देवधर से शिवाभाई भूरिया, उंझा से अरविंद पटेल, विसनगर से कीर्ती भाई पटेल, बेचाराजी से भोपाभाई ठाकोर, अरक्षित सीट बिलोदा से राजू परघी, मेहसाणा से पीके पटेल, साणंद से रमेश कोली, ढोलका से अश्विन राठौर, गोधरा से रश्मिता बेन कालोल से प्रभात सिंह को टिकट मिला है।

गौरलतब कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। इस बार यहां दो चक्रों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर, तो दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी, जबकि गुजरात चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे. इस बार 51782 पोलिंग स्टेशन्स पर 4.9 करोड़ वोटर वोट डालेंगे. इस बार गुजरात में 3,24,422 नए वोटर जोड़े गए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com