Saturday - 23 October 2021 - 2:33 PM

अलीगढ़ में हुई बच्ची की हत्या को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शर्मसार हुई घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई।  पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा भरा हुआ है।  वही बॉलीवुड सेलेब्स ने इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए, कानून को तेजी से काम करना चाहिए।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है,  नि:शब्द।

जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

एक्टर अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है।  मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।

रितेश देशमुख ने लिखा- घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली बच्ची 31 मई को घर से लापता हुई थी।  बच्ची के परिवारवालों ने उसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।  5 दिन बीत जाने के बाद एक कूड़े के ढेर में से बच्ची की लाश मिली।

5 हजार के लिए 3 साल की बच्ची की हत्या, शव को कुत्तों ने नोचा

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  पुलिस ने दावा किया है कि बच्ची के साथ रेप की घटना नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या आपसी रंजिश में हुई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com