Wednesday - 1 February 2023 - 4:55 AM

ये तस्वीर कांग्रेस को दे सकती है बड़ी राहत!

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। कहते हैं कि सियासत में कब क्या हो जाये किसी को पता नहीं है। कल तक राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर देखने को मिल रहा था। इतना ही नहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा एक बार फिर खोल दिया था।

उन्होंने हाल में सचिन पायलट पर सवाल उठाया था और उन पर निशाना साधते हुए उनको एक बार फिर गद्दार करार दिया था लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं वो भी मुस्कराते हुए।

सोशल मीडिया पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दोनों नेताओं के एक साथ दिखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि सबकुछ ठीक हो गया है।

फोटो और माहौल देखने के बाद लगता है कि केसी वेणुगोपाल ने गहलोत और पायलट में ‘ऑल इस वेल’ कर दिया है। फिर से एक बार 2018 वाली तस्वीर दिखी है। इस बैठक में समिति के 43 सदस्यों को आमंत्रित थे।

अजय माकन पिछली बैठक में भी नहीं आये थे और इस बैठक में उनकी जगह केसी वेणुगोपाल ने सब कुछ ठीक करने का प्रयास किया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने क्या कहा था

राजस्थान में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दोनों के बीच अब एक बार फिर रार देखने को मिल रही है।

इतना ही नहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को गद्दार बताया है। उन्होंने कहा कि एक गद्दार मुख्यमंत्री नहीं हो सकता है।

हाईकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बना सकता है। एक आदमी जिसके पास 10 विधायक नहीं हैं, जिसने विद्रोह किया, उसने पार्टी को धोखा दिया, उसने गद्दारी की है।

अशोक गहलोत ने 2020 मामला उठाते हुए कहा कि ये देश के इतिहास में पहली बार हुआ होगा कि एक पार्टी अध्यक्ष ने ही अपनी सरकार को गिराने की कोशिश की।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com