Monday - 30 January 2023 - 6:05 PM

एक फिल्म जो मेरे दिल में 15 साल पहले हुई पैदा: करण जौहर

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का फर्स्ट लुक आ गया हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं।

फिल्म कलंक का फर्स्ट लुक एक पोस्टर जैसा है,  जिसमें एक नाव में सवार दो लोग नजर आ रहे हैं। नाव एक खूबसूरत नदी के अंदर है और इसमें एक पुरुष और एक महिला साथ बैठे हैं।

तस्वीर में लड़की ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और खूबसूरत चुन्नी ओढ़ रखी है वहीं शिकारा चला रहे शख्स ने पगड़ी बांधी हुई है।

खूबसूरत हरे रंग के पानी में कमल के फूल खिले हुए हैं और यह नजारा बहुत ही शानदार लग रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि वे कल से फिल्म से जुड़ी जानकारियां जारी करना शुरू कर देंगे।

अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म का लोगो अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। लोगो के मोशन पोस्टर में नीचे लिखा है- कल से पन्नों को खोलना शुरू कर रहे हैं। इसके साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है।

View this post on Instagram

Kalank begins to unravel from tomorrow

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वही करण जौहर ने अपनी शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट में लिखा-“एक फिल्म जो मेरे दिल में 15 साल पहले पैदा हुई। एक फिल्म जिसमें मुझे भरोसा है। मेरे पिता ने हमको छोड़ने से पहले आखिरी इस फिल्म को लेकर काम किया। उस समय मैं मेरे पिता के सपने को पूरा न कर सका। लेकिन आज सेल्यूलॉइड से रिलेशनशिप मिल गई है”।

जीन डोपिंग : डोपिंग का नया गेम

संभव है कि गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर या टीजर रिलीज किया जाए. वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में कई खतरनाक एक्शन सीन्स को शामिल किया गया है। वरुण धवन खुद इस बात का इशारा कई बार अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से तस्वीरें जारी करके दे चुके हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की जगह पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी काम कर रही थी लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के चलते यह फिल्म माधुरी दीक्षित को मिली।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com