Tuesday - 7 February 2023 - 4:33 AM

एग्जिट पोल फर्जी : राहुल गांधी

न्यूज डेस्क

एग्जिट पोल की अनुमान पर मचे घमासान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि अगले 24 घंटे काफी जरूरी हैं। फर्जी एग्जिट पोल से निराश होने की जरूरत नहीं है। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी।

गौरतलब है कि देश के प्रमुख 14 में से 12 एग्जिट पोल ने अनुमान जताया है कि पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। एग्जिट पोल के नतीजों पर कई नेताओं ने सवाल उठाया है।

विपक्षी दलों ने तो सवाल उठाया ही है साथ ही बीजेपी के कई नेताओं ने भी एग्जिट पोल की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है। आज इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए संदेश जारी किया। उन्होंने भी एग्जिट पोल की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए इसे फर्जी बताया है। राहुल से पहले प्रियंका गांधी ने भी सवाल उठाया था।

राहुल गांधी ने कहा कि- अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं । फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हो। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी।

बीजेपी में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को एग्जिट पेाल की सटीकता पर सवाल उठाया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि केन्द्र में एनडीए की ही सरकार बनेगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com