Saturday - 22 January 2022 - 2:45 AM

फिल्म इंडस्ट्री पर फिर टूटा कोरोना का कहर,अब ये एक्ट्रेस हुईं कोरोना पॉजिटिव

जुबिली स्पेशल डेस्क

देश में भले ही कोरोना का खतरा कम होता दिख रहा हो लेकिन कुछ राज्यों में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसके साथ ही कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन की वजह से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है।

कई देशों में तो लॉकडाउन भी लग गया है। । भारत भी ओमिक्रॉन को लेकर अलर्ट मोड पर है। भारत ने ऑमिक्रॉन को लेकर राज्यों को दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। हालांकि अब लोग मन नहीं रहे है और लापरवाही बरतने में आगे नज़र आ रहा है।

यह भी पढ़ें : पूरे राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद जितेन्द्र वर्मा का अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी के लिए बहुत ख़ास रहा यह रविवार

इसका ताज़ा उदहारण बॉलीवुड। दरअसल कोरोना का संक्रमण बॉलीवुड तक जा पंहुचा है। अभी हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी।

हालांकि अब दोनों ठीक हो गई है। इसके बाद कल बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना की चपेड़ में आ गए है। दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। नोरा फतेही की चपेड़ में आ गई है और नोरा के प्रवक्ता ने बताया था कि नोरा अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है। नोरा फतेही के बाद शाहिद कपूर की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कोरोना की चपेड़ में आ गई है।

नए साल के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है और बतया है कि कोरोना के कुछ लक्षण आने के बाद मृणाल ठाकुर ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसके बाद शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। एक्ट्रेस ने खुद का आइसोलेट कर लिया है।

बता दे कि विश्व में अब भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। हालांकि दुनिया के कई देशों ने कोरोना के मामले को अच्छी तरह से काबू किया है। भारत जैसे देश में कोरोना पूरी तरह से कमजोर जरूर पड़ा है लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व की चिंता जरूर बढ़ा दी है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com