Thursday - 2 February 2023 - 4:09 PM

आर्यन के एकमात्र गोल से ड्रैगन एफसी बना चैंपियन

प्रथम एक्सीलिया सेवन-ए-साइड फुटबॉल कप टूर्नामेंट 

लखनऊ। ड्रैगन एफसी ने प्रथम एक्सीलिया (अंडर-19 बालक) सेवन-ए-साइड फुटबॉल कप प्राइज मनी फुटबॉल टूर्नामेंट में कांटे की टक्कर में बाजी मारते हुए डीपीएस एल्डिको को 1-0 से मात देते हुए खिताब जीत लिया।
समापन समारोह में एक्सीलिया स्कूल के निदेशक आशीष पाठक ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की।  एक्सीलिया स्कूल के मिल्खा सिंह मैदान पर टूर्नामेंट में आज शाम खेले गए फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों में कांटे की टक्कर देखने को मिली। पहले हॉफ मेें ड्रैगन  एफसी के खिलाड़ियों ने तेजतर्रार खेल दिखाते हुए दबाव बनाने का प्रयास किया लेकिन प्रतिद्वंद्वी की रक्षापंक्ति नहीं भेद सके। वहीं डीपीएस एल्डिकोे के खिलाड़ियों ने भी शानदार मूव बनाते हुए कोशिश की लेकिन गोल नहीं कर सके।
पहला हॉफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हॉफ में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ आक्रामकता दिखाई लेकिन ड्रैगन एफसी से आर्यन ने 38वें मिनट में गोल दागकर टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद दोनों टीमें कई प्रयास के बावजूद गोल नहीं कर सकी। अंत में ड्रैगन  एफसी ने 1-0 से खिताब जीत लिया।
इससे पहले रविवार सुबह खेले गए पहले सेमीफाइनल में ड्रैगन एफसी ने व्हाईट ईगल को 2-1 से मात दी। ड्रैगन एफसी से राहुल (चौथा) और अतुल (19वां मिनट) ने गोल किए। एक्सीलिया स्पोर्ट्स अकादमी से आसिफ (12वां मिनट) ने गोल किया। दूसरे सेमीफाइनल में डीपीएस एल्डिको ने एक्सीलिया स्पोर्ट्स अकादमी को 2-1 से हराया। डीपीएस एल्डिको से युवराज (आठवां मिनट) और जय चंदानी (22वां मिनट) ने गोल किए। एक्सीलिया स्पोर्ट्स अकादमी से हिमांशु पुनिया (37वां मिनट) ने गोल किया।
विशिष्ट पुरस्कारों मेें बेस्ट गोलकीपर विकास सिंह (व्हाईट ईगल एफसी), बेस्ट स्कोरर रोहन (टेक्ट्रो एफसी) और बेस्ट डिफेंडर यश राज (डीपीएस एल्डिको) चुने गए।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com