बुल्स क्लब की समर कप क्रिकेट प्रतियोगिता में खिताबी जीत

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच आदित्य सिंह के हरफनमौला खेल (66 गेंदों पर तीन चौके से बनाए गए 52 रन और 2 विकेट) की मदद से बुल्स क्रिकेट क्लब ने समर कप क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में गोल्डन ईगल क्लब को 58 रनों से पराजित कर खिताबी जीत दर्ज। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर आयोजित प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अजय कुमार सेठी व पूर्वांचल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राहुल शर्मा ने किया इस अवसर पर समाजिक कार्यकर्ता आलोक सिंह मौजूद थे।

फाइनल में बुल्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन बनाए। आदित्य सिंह ने 52, वैभव मिश्रा ने 35 गेंदों पर पांच चौकों से 40 रन, शांतनु ने 26 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के से 33 एवं अभय प्रताप ने चार चौके की सहायता से 29 रन का योगदान दिया। गोल्डन ईगल की ओर से मोहित ने तीन विकेट लिए। पराग नागर, गगन भाटी और हार्दिक जयसवाल ने भी एक-एक विकेट लिया।

जवाब में गोल्डन ईगल 26.3 ओवर में 129 रनों पर सिमट गई। मोहित ने 31, पराग नागर ने 23 तथा निशांत मावी ने 15 रन बनाए। बुल्स क्लब की ओर से जतिन वर्मा ने आठ रन देकर तीन विकेट लिया। चंदन सिंह, आदित्य सिंह और वैभव मिश्रा ने भी दो दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज निशांत मावी को, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज पराग नागर को, मैन ऑफ द टूर्नामेंट आदित्य सिंह को, सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर प्रतीक पांडे तथा इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार वैभव मिश्रा को दिया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com