Tuesday - 7 February 2023 - 8:01 AM

भाई ने किया रिश्ते को कलंकित, पहले रेप फिर उतारा मौत के घाट

जुबिली पोस्ट ब्यूरो

लखनऊ। गाजियाबाद से दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया है। महिलाओं के साथ आये दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन होता है। जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। जिस मामले कि हम चर्चा करने जा रहे हैं शायद इससे आपके भी होश उड़ जाये।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए, जब पुलिस को पता चला कि एक दरिंदे ने पांच साल की मासूम के साथ रेप किया फिर उसकी बेहरहमी से हत्या कर दी। पीड़ित बच्ची आरोपी की चचेरी बहन थी। पुलिस ने बच्ची की लाश एक गन्ने के खेत से बरामद की। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद के मुरादनगर में पांच साल की मासूम बच्ची इंदिरापुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी। बीते सोमवार को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसे अगवा कर लिया गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि चचेरे भाई ने ही बच्ची को अगवा किया था। इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि सारन गांव में गन्ने के खेत में एक बच्ची की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया गया। इसके बाद मामले की छानबीन शुरू हुई तो पुलिस सुराग के सहारे आरोपी तक जा पहुंची। जो मृतक बच्ची का चचेरा भाई निकला। पुलिस ने फौरन आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com