Saturday - 13 August 2022 - 3:51 PM

Breaking News : एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नए CM, फडणवीस बने डिप्टी सीएम

  • Maharashtra CM Swearing-in Ceremony
  • महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एकनाथ शिंदे ने शपथ ली है
  • उन्हें राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शपथ दिलाई

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। महाराष्ट्र से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रह है। दरअसल एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है जबकि देंवेंद्र फडणवीस को उप मुख्यंमत्री बनाया गया है। हालांकि पहले ये खबर आ रही थी कि नई सरकार में देंवेंद्र फडणवीस शामिल नहीं होंगे लेकिन अब वो उपमुख्यमंत्री बनाये गए है।

वहीं जेपी नड्डा ने खुद मीडिया के सामने आकर कहा कि पार्टी चाहती है कि वह उपमुख्यमंत्री बनें। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एकनाथ शिंदे को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी। शिंदे ने मराठी में शपथ ली।

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने पर बधाई थी. पीएम ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए प्रेरणा हैं।

उनका अनुभव और विशेषज्ञता सरकार के लिए एक संपत्ति होगी। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी।

देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद स्वीकारने के बाद ट्वीट कर कहा कि एक प्रामाणिक कार्यकर्ता के रूप में, मैं पार्टी के आदेशों का पालन करता हूं. जिस पार्टी का आदेश मुझे सर्वोच्च पद पर ले आया, वह मेरे लिए सर्वोपरि है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com