Sunday - 15 December 2019 - 1:08 AM

अमित शाह ने पूछा- क्या घुसपैठिए राहुल गांधी के चचेरे भाई लगते हैं ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क 

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपको घुसपैठिया के लिए बड़ा दर्द होता है, क्या ये घुसपैठिए आपके चचेरे भाई लगते हैं। झारखंड में एक चुनावी सभा में शाह ने कहा, ये राहुल बाबा के दिल की बात है।

उन्होंने कहा कि वे पूछते हैं एनआरसी क्यों ला रहे हो? ये लोग कहां जाएंगे, क्या खाएंगे? क्यूं भाई ये आपके चचेरे भाई लगते हैं क्या? 2024 के पहले देश से एक-एक घुसपैठिया को चुन-चुन कर भाजपा सरकार निकालने वाली है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये राहुल बाबा कहते हैं कि एनआरसी क्यों ला रहे हो? घुसपैठियों को क्यों निकाल रहे हो? कहां जाएंगे, क्या खाएंगे? क्यों भाई आपके चचेरे भाई लगते हैं क्या? 2024 से पहले देश से एक-एक घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालने का काम भाजपा सरकार करने वाली है।

झारखंड में भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एनआरसी को देश भर में लागू किया जाएगा और सभी घुसपैठियों की पहचान की जाएगी। 2024 चुनावों से पहले इन्‍हें निष्कासित कर दिया जाएगा।

बता दें कि झारखंड में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को निशाने पर रखा। पूर्वी सिंहभूम की चक्रधरपुर की सभा में उन्‍होंने मोदी और रघुवर सरकार की विकास योजनाओं और कामकाज का जिक्र करते हुए कांग्रेस को सीधी चुनौती दी। शाह ने कहा कि राहुल बाबा हम बिल्‍कुल तैयार हैं, आपकी जब मर्जी हो, अपने कार्यों का लेखाजोखा लेकर हमसे हिसाब कर लो।

यह भी पढ़ें : ये शिक्षक क्यों मुंडवा रहे हैं अपना सिर

यह भी पढ़ें : मोदी राज में रेलवे पहुंची सबसे बुरे दौर में

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com