Monday - 12 April 2021 - 1:20 AM

अखिलेश ने आखिर कौन सी की है बड़ी घोषणा

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होना है लेकिन यहां पर सियासी पारा लगातार बढ़ता दिख रहा है। जहां एक ओर कांग्रेस भी यूपी में दोबारा जिंदा होती नजर आ रही है।

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी यूपी में अब पहले से ज्यादा सक्रिय है तो दूसरी बीजेपी को रोकने के लिए सपा ने भी पूरी तैयारी कर डाली है।

समाजवादी पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए नई रणनीति बनाने में जुटी हुई है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को विधानसभा चुनाव को देखते हुए बड़ी घोषणा कर डाली है।

ये भी  पढ़ें:  तो क्या अमेरिका और सऊदी अरब के रिश्तों में बढ़ रही खटास

उन्होंने कहा है कि अगर अगले साल उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश की हर एक महिला के खाते में 1000 रुपये दिए जाएंगे। अखिलेश यादव ने यह घोषणा मिर्जापुर में की है।

सपा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी सरकार की ईस्ट इंडिया कंपनी से तुलना कर डाली है और साथ में सपा की योजनाओं की चोरी कर नाम बदलने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें: खाने पीने की चीजों में की मिलावट तो भुगतना होगा ये अंजाम

उन्होंने कहा कि पाइप पेयजल मिशन योजना सपा के शासन की थी जो भाजपा नाम बदलकर खुद श्रेय ले रही है।
अखिलेश यादव ने शुक्रवार को 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया था।

ये भी पढ़े : शक के दायरे में सरकारी तंत्र, लाॅकडाउन में हुआ इतने करोड़ का राशन फर्जीवाड़ा

उन्होंने कहा था कि यह चुनाव गेमचेंजर साबित होगा। अखिलेश ने भरोसा जताया है कि उनकी सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है। इसीलिए मंडलों में प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर कार्यकर्ताओं को भाजपा का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : अब इस दिन तक जारी रहेगी कोरोना गाइडलाइंस

अखिलेश यादव ने जमकर यूपी सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा था कि मध्य वर्ग महंगाई की वजह से काफी परेशान है। उन्होंने साथ ही नया कृषि कानून का जिक्र करते हुए कहा कि यह कानून किसानों के लिए डेथ वारंट साबित होगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com