Wednesday - 8 February 2023 - 12:19 PM

आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट पूरा, आरोपी ने ज्यादातर सवालों के दिए जवाब

जुबिली न्यूज डेस्क

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमील पूनावाला का नार्को टेस्ट गुरुवार को दिल्ली के रोहिणी स्थित आंबेडकर अस्पताल में हुआ. डॉक्टर्स की राय के मुताबिक उसे 2 या 3 दिन ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद पोस्ट नार्को टेस्ट के लिए FSL रोहिणी लाया जाएगा.

आंबेडकर अस्पताल के एनेस्थीसिया विभाग के डॉक्टर नवीन के मुताबिक करीब 2 घंटे तक आफताब का नार्को टेस्ट चला. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान एक मजिस्ट्रेट भी वहां मौजूद थे. आरोपी की हेल्थ कंडीशन एकदम ठीक है, उसे अस्पताल से तुरंत डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके बाद दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर तिहाड़ जेल पहुंची.

ज्यादातर सवालों के जवाब संतोषजनक 

सूत्रों के मुताबिक आफताब पूनावाला ने नार्को टेस्ट के दौरान पूछे गए ज्यादातर सवालों के संतोषजनक जवाब दिए. उसने कई सवालों के जवाब अंग्रेजी में दिए. कुछ सवालों के जवाब देने में आफताब ने थोड़ा समय लिया. टेस्ट के दौरान आफताब कई सवालों में चुप रहा, लेकिन टीम ने उससे सवाल को दोहराया और जवाब देने को कहा, जिसके बाद उसने जवाब दिया. सूत्रों के मुताबिक पोस्ट नार्को टेस्ट के दौरान आफताब को उसके द्वारा आज दिए गए जवाबों के बारे में बताया जाएगा. अगर उसके पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट के दौरान दिए गए जवाबों में अंतर होगा, तो उससे पूछा जाएगा कि ऐसा क्यों है.

ये भी पढ़ें-World AIDS Day 2022: इस वजह से भी फैल सकता है एड्स, डॉक्टर से जानें चौंकाने वाली बातें

रिश्ता तोड़ना चाहती थी श्रद्धा

किसी भी सब्जेक्ट के नार्को टेस्ट के बाद पोस्ट नार्को टेस्ट एक अनिवार्य प्रक्रिया होती है. इसके बिना किसी भी सब्जेक्ट का नार्को टेस्ट अधूरा होता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आफताब का 5 दौर का पॉलीग्राफ टेस्ट पहले ही संपन्न हो चुका है. उसने इस टेस्ट के दौरान श्रद्धा की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े जंगल में ठिकाने लगाने की बात स्वीकार की है. आफताब के मुताबिक श्रद्धा को उसके दूसरी लड़कियों के साथ अफेयर के बारे में पता चल गया था. इसलिए वह उससे रिश्ता तोड़ना चाहती थी, जो आरोपी को रास नहीं आया और इसलिए उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-आज से इन नियमों में हुआ बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com