Sunday - 7 January 2024 - 6:59 AM

शमी की WIFE ने क्यों कहा-जलने के लिए तैयार हो जाओ

स्पेशल डेस्क

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से क्रिकेट की दुनिया में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस वजह से सभी क्रिकेटर अपने घर पर रहने पर मजबूर है।

ऐसे में कई क्रिकेटर सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहा है। शमी लगातार अपने जिदंगी को लेकर सोशल मीडिया पर कई बातों को साझा किया है। वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में हसीन पहले से कुछ ज्यादा हसीन नजर आ रही है।

हालांकि इस वजह से उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया गया है लेकिन इसका उन्होंने करारा जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट करके कहा है कि तैयार हो जाओ जलने के लिए। इससे पहले भी हसीन जहां ने दो और वीडियो शेयर किए थे। हसीन जहां ने तब भी लिखा था कि मैंने आग लगा दी है अब तुम फटते रहो।

https://www.instagram.com/p/CACPFNpgvli/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

बता दें कि मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच हुए विवाद को कौन भूल सकता है। आये दिन दोनों की खबरें अखबार की सुर्खिया बन रही थी लेकिन मोहम्मद शमी अपने कॅरियर पर फोकस रहे।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच में झगड़ा चल रहा है और दोनों इस समय अलग-अलग रहते हैं। अभी कुछ दिन पूर्व क्रिकेटर शमी ने कहा था कि परिवार के झगड़े की वजह से अपनी बेटी से काफी समय से नहीं मिले हैं। हालांकि कुछ दिन पूर्व एक वीडियो कॉल के माध्यम से अपनी बेटी से शमी ने बात की थी लेकिन अपनी बच्ची से दूर रहना उनको काफी खल रहा है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com